Bhulaiyaa 2: भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक रिलीज

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 01:55:17 PM
Title track of Bhool Bhulaiyaa 2 released

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म भूल भुलैया 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ-साथ अभिनेत्री तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। जी हाँ और इसी के साथ आज फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया गया है जो आप यहां देख सकते हैं. कुछ दिनों पहले, अभिनेता ने फिल्म के शीर्षक ट्रैक की रिलीज की तारीख की घोषणा की। फिल्म का टाइटल ट्रैक अब रिलीज कर दिया गया है।

जी हाँ और रिलीज के साथ ही ये गाना सभी के दिलों को छू रहा है. दरअसल, कुछ ही मिनटों में इसे हजारों व्यूज भी मिल चुके हैं और गाने का म्यूजिक अक्षय की भूल भुलैया के टाइटल ट्रेल जैसा ही है। हालांकि इसका स्टाइल काफी अलग है। फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल के टाइटल ट्रैक की रिलीज की तारीख की घोषणा अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर साझा करते हुए की। जी हाँ, और कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे आप देख और सुन सकते हैं कि इस टाइटल ट्रैक की धुन अक्षय कुमार की फिल्म के टाइटल सॉन्ग से मेल खा रही है.


 
 

फिल्म का टाइटल ट्रैक सुनने के बाद अब दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल सातवें आसमान पर पहुंच गया है. गाने में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही है. वैसे फिल्म के पहले पार्ट की तरह इस बार भी इस हॉरर-कॉमेडी में मोंजोलिका अपने काले जादू से सभी को परेशान करने वाली है. पहला गाना सुनिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.