छात्र को सबक सिखाने के लिए 'KBC 14' के प्रतियोगी ने गाया अमिताभ बच्चन की 'नमक हलाल' फिल्म का ये गाना

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Aug 2022 04:38:13 PM
 To teach a lesson to the student, 'KBC 14' contestant sang a song from Amitabh Bachchan's film 'Namak Halal'

राजकोट, गुजरात के एक इंजीनियरिंग प्रोफेसर, प्रतियोगी हार्दिक जोशी ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ एक गाना गाकर उनकी यूनिक शिक्षण सीतले के बारे में शेयर किया और कैसे उन्होंने स्टार की 1982 की फिल्म 'नमक हलाल' का एक गाना गाया, जब उन्होंने एक छात्र को चीटिंग करतेहुए पकड़ा।

"परीक्षा के दौरान, मैंने देखा कि एक छात्र उत्तर के लिए चारों ओर देख रहा था, लेकिन जब मैंने उससे पूछा तो उसने इनकार कर दिया। फिर मैंने गाना गाया: 'आप और से कुछ और बाहर से कुछ और नज़र आते हैं ... पग घुंघरू बांध मीरा नाची थी।

धुलीचंद अग्रवाल द्वारा 50 लाख रुपये की जीत राशि के साथ खेल छोड़ने का फैसला करने के बाद हार्दिक ने क्विज-आधारित रियलिटी शो, 'कौन बनेगा करोड़पति 14' में हॉटसीट संभाली।

हार्दिक इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए: 'गोल्ड डैगर' इनमें से किस विधा में प्रकाशित पुस्तकों को दिया जाने वाला एक वार्षिक पुरस्कार है?

उन्होंने ऑप्शंस में से गलत उत्तर दिया: रोमांस, विज्ञान कथा, अपराध कथा और यात्रा। उन्होंने कहा, 'यात्रा' लेकिन सही 'क्राइम फिक्शन' था।इसलिए, उन्हें 10,000 रुपये की जीत राशि के साथ खेल छोड़ना पड़ा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.