Aishwarya Rai की फिल्म पोन्नियन सेलवन पार्ट 1 का ट्रेलर रिलीज

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Sep 2022 01:57:29 PM
Trailer release of Aishwarya Rai's film Ponnyan Selvan Part 1

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’का ट्रेलर रिलीज हो गया है। दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम इन दिनों फिल्म'पोन्नियन सेलवन पार्ट 1’बना रहे हैं। इस फिल्म से ऐश्वर्या राय लंबे अरसे के बाद वापसी कर रही हैं। इस फिल्म में तमिल के ताकतवर चोल सम्राज्य का इतिहास देखने को मिलेगा। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।500 करोड़ रुपए के मेगा बजट में बनी यह फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को पांच भाषाओं (तमिल, हिदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में रिलीज होगा।

फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा विक्रम, कर्थी, जयम रवि, तृषा कृष्णन, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार भी होंगे। यह फिल्म लेखक कल्कि कृष्ण्मूर्ति के 1955 में लिखे गए उपन्यास'पोन्नियन सेल्वन’पर आधारित है। फिल्म की कहानी 10वीं सदी के इर्द-गिद बुनी गई है। यह फिल्म चोल साम्राज्य के शक्ति संघर्ष की कहानी बयां करेगी। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियन सेल्वन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल बनने की कहानी को दिखाया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.