Bollywood News : विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म'लाइगर’का ट्रेलर रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 21 Jul 2022 12:00:47 PM
Trailer release of Vijay Deverakonda and Ananya Panday starrer 'Liger'

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म'लाइगर’का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म'लाइगर’को चर्चा में है।धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत लाइगर की खूबियों के बखान से होती है, जिसमें लाइगर की मां कहती है-'एक लायन और टाइगर की औलाद है ये...क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा..’इसके बाद विजय देवकोंडा का एक्शन अवतार नजर आता है और आवाज आती है-'न मैं लायन न मैं टाइगर...दोनों का मिक्स मैं हूं लाइगर'। विजय के साथ इस ट्रेलर में अनन्या पांडे का भी एकदम अलग अवतार नजर आ रहा है।

गौरतलब है कि लाइगर में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में नजर आने वाले हैं और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन उनके प्रतिद्बंद्बी होंगे। पुरी जगन्नाध निर्देशित यह फिल्म इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म को हिदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.