Bollywood Gossip: विक्की कौशल के सिर से टली परेशानी, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी"

Samachar Jagat | Monday, 03 Jan 2022 10:15:22 AM
Trouble averted from Vicky Kaushal's head, the complainant had a misunderstanding

विक्की कौशल इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हैं। यहां रहने वाले एक शख्स ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि अभिनेता ने अपनी बाइक की नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया था। हालांकि अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है और यह विवाद जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि विक्की कौशल ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया उसका नंबर उस शख्स की कार की नंबर प्लेट से मेल नहीं खाता. एचटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर पुलिस ने यह जानकारी दी है. सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, इंदौर पुलिस का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान को अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान इंदौर की सड़कों पर बाइक की सवारी करते देखा गया था। वह बाइक प्रोडक्शन हाउस की थी।

यह सारी गलतफहमी एक बोल्ट के कारण हुई। उस बोल्ट की वजह से बाइक का नंबर 1 की जगह 4 लग रहा था. आपको बता दें कि एक स्थानीय निवासी ने विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि प्रोडक्शन हाउस ने उनकी बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल किया है. उस शिकायतकर्ता का नाम जय सिंह यादव है. जय सिंह यादव ने कहा कि उनके बाइक नंबर का इस्तेमाल करने से पहले उनकी सहमति नहीं ली गई थी. उधर, जय सिंह यादव की शिकायत के बाद पुलिस टीम ने जांच की तो बाइक का दूसरा नंबर मिला।


 
सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने मामले पर बात करते हुए कहा, 'नंबर प्लेट की जांच के दौरान हमें पता चला कि नंबर प्लेट पर लगे बोल्ट के कारण सारी गलतफहमियां पैदा हुई हैं. नंबर एक उस बोल्ट के कारण नंबर चार जैसा दिखता है और इस्तेमाल की गई नंबर प्लेट प्रोडक्शन हाउस की है, इसलिए हमारी जांच में हमें कुछ भी अवैध नहीं मिला है। बता दें कि विक्की और सारा अली खान इन दिनों इंदौर में फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.