बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्रोलिंग से परेशान होकर एक यूट्यूबर और एक ट्विटर यूजर के खिलाफ दिल्ली में दर्ज कराई शिकायत

Samachar Jagat | Monday, 11 Oct 2021 06:20:30 PM
Troubled by trolling, Bollywood actress Swara Bhaskar filed a complaint against a YouTuber and a Twitter user in Delhi.

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपने अभिनय और अपनी बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वालीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर के साथ लगातार मनचलों द्वारा गंदी हरकतें की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर भी ट्रोलर्स गैंग द्वारा उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता रहा है अब दिल्ली में अभद्र टिप्पणी से परेशान होकर स्वरा ने एक यूट्यूबर और एक ट्विटर यूजर के खिलाफ बसंत कुंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने दिल्ली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत के बाद ऑनलाइन स्टॉकिंग और हैरासमेंट की शिकायत के आधार पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं 354डी, 509 और आईटी एक्ट 67 के तहत केस दर्ज क लिया गया है। वहीं दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

दिल्ली पुलिस के पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि वसंत कुंज नॉर्थ थाने में बॉलीवुड अभिनेत्री ने शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल स्वरा भास्कर को उनकी एक फिल्म के एक सीन को लेकर उन पर बार-बार अभद्र टिप्पणी की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.