Birthday Special : तुषार कपूर ने बॉलीवुड में करीना कपूर के साथ की थी एंट्री, जानिए आजकल क्या कर रहे हैं एक्टर

Samachar Jagat | Saturday, 20 Nov 2021 01:04:20 PM
Tusshar Kapoor Birthday: Tusshar Kapoor made an entry in Bollywood with Kareena Kapoor, find out what the actor does nowadays

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2001 में की थी। लेकिन वह लीड के तौर पर अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब नहीं हुए। आज तुषार के जन्मदिन पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताना चाहते हैं।

 

तुषार ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म मुझे कुछ कहना हैती से की थी। फिल्म में तुषार के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आई थीं। तुषार की पहली फिल्म हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के लिए तुषार को उनके डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। जिसके बाद तुषार खाकी को अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन के साथ देखा गया था।फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसके बाद तुषार कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन वह फिल्म हिट साबित नहीं हुई।

एडल्ट कॉमेडी में डेब्यू किया
इसके बाद तुषार ने कॉमेडी फिल्मों में काम किया। तुषार ने रितेश देशमुख के साथ 2005 की फिल्म क्या कूल है हम में काम किया था। फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल में नजर आए थे। जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए।

एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई
तुषार ने 2007 में एक ऐसा किरदार निभाया था जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। फिल्म शूटआउट एट लोखड़वाला में तुषार ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी। जिसे काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद वह एक बार फिर शूटआउट एट वडाला में एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आए।

 

लंबे समय तक दूर रहे
बर्फ ने कुछ ही दूरी बना ली थी। वह कई सालों तक बड़े पर्दे से दूर रहे। इसके बाद उन्हें 2017 में गोलमाल अगेन में लकी की भूमिका में देखा गया। बाद में उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में आंख मारे गाने में देखा गया था।

आपको बता दें कि तुषार ने इसी साल अपनी वापसी की घोषणा की है। वह नसीरुद्दीन शाह के साथ फिल्म मारीच में नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनय के साथ-साथ तुषार इसे प्रोड्यूस भी करेंगे।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.