TV queens : तेजस्वी प्रकाश से शहनाज़ गिल तक इन टीवी क्वीन्स की पहली सैलरी जानकर चौंक जाएंगे आप

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Jun 2022 12:55:02 PM
 TV queens : You will be shocked to know the first salary of these TV queens from Tejashwi Prakash to Shahnaz Gill

आप सभी को अपने स्टार्स के बारे में हर बात जानना पसंद है।  तो आज हम आपको बतायगे की इन  टीवी एक्ट्रेस को पहले कितना पेय किया जाता था और उनकी सैलेरी में एक बड़ा चेंज आया है। 

तेजस्वी प्रकाश
तेजस्वी प्रकाश ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है। उसने एक टीवी अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा शुरू की और लगभग 10 साल पहले कथित तौर पर उसके प्रति एपिसोड के लिए 25000 का भुगतान किया गया था और आज उसे अपने अलौकिक शो नागिन 6 में प्रति एपिसोड के लिए 2 लाख का भुगतान किया जाता है। अभिनेत्री ने हाल ही में एक ऑडी क्यू 7 खरीदी है जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है। । फिलहाल एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में पीक पर हैं।

शहनाज़ गिल
शहनाज गिल को सभी बहुत पसंद करते  हैं। उनके जैसा प्रसिद्धि पाने वाला कोई नहीं है। जब उन्होंने बिग बॉस 13 के घर में प्रवेश किया तो उन्हें कोई नहीं जनता था  लेकिन आज उनका नाम उनके फैंस के दिल में छपा हुआ है। अभिनेत्री को कथित तौर पर 2016 में उनके पहले शो  के लिए 70 हजार रु दिए जाते थे और आज वह  29 करोड़  कमाती है। जी हाँ, अब वह एक विज्ञापन के लिए भी 25 लाख चार्ज करती हैं। 

रूपाली गांगुली
रूपाली गांगुली इस समय टेलीविजन में सबसे अधिक भुगतान  पाने वाली अभिनेत्री हैं। अनुपमा फेम को एक एपिसोड के लिए 3 लाख रुपये दिए जाते हैं।  यह एक्ट्रेस  अपने लोकप्रिय शो अनुपमा के साथ एक घरेलू नाम बन गई है।

श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी अभी एक मां और अभिनेत्री के रूप में अपनी जिंदगी को आगे बढ़ा रही हैं। डिवा  ने एक लंबा सफर तय किया है और अपने लाखों फैंस  के लिए एक गोल सेट किया है । उन्होंने एकता कपूर के शो "कसौटी जिंदगी की" के साथ अपनी यात्रा शुरू की और उन्हें पहले भुगतान  चेक के रूप में 5 लाख का भुगतान किया गया और आज वह एक  एपिसोड के लिए 3 लाख चार्ज करती हैं और वह सालाना 10 करोड़ कमाती हैं।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.