Bollywood Gossip: ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया 'द कश्मीर फाइल्स' का मजाक, कहा 'अब नेल फाइल बनाऊंगी'

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Apr 2022 12:43:02 PM
Twinkle Khanna mocks 'The Kashmir Files', said 'I will make nail file now'

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक्ट्रेस पत्नी ट्विंकल खन्ना हमेशा हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर एक कॉलम लिखा है। ट्विंकल खन्ना ने भी ताजा कॉलम में विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म के प्रति दीवानगी पर टिप्पणी की है और एक मजाक उड़ाया है। ट्विंकल खन्ना ने मजाक में कहा है कि कैसे दूसरे फिल्म निर्माता दूसरे शहरों के नाम पर फिल्मों के नाम दर्ज करने के लिए दौड़ रहे हैं ताकि वे विवेक अग्निहोत्री से मेल खा सकें।

ट्विंकल खन्ना ने अपने लेख में लिखा, "एक निर्माता के साथ बैठक के दौरान मुझे पता चला कि कश्मीर फाइलों की सफलता को देखते हुए कई नाम पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं। बड़े शहरों के नाम पहले ही दर्ज किए जा चुके हैं, इसलिए अब लोग कश्मीर फाइलों को श्रद्धांजलि देने की प्रक्रिया में अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स और साउथ बॉम्बे जैसे नाम दर्ज कर रहे हैं। मैं बस सोच रहा हूं कि क्या मेरे सहयोगी अभी भी खुद को फिल्म निर्माता कह सकते हैं या इस सब फाइलिंग के साथ वे सभी सच्चे राष्ट्रवादी की तरह क्लर्क बन गए हैं मनोज कुमार। '

ट्विंकल खन्ना ने आगे मजाक में कहा है कि वह भी अब 'नेल फाइल' के नाम से फिल्म बनाने की सोच रही हैं। ट्विंकल ने लिखा है कि उन्होंने इस फिल्म का आइडिया मां डिंपल कपाड़िया के साथ शेयर किया है। जब डिंपल कपाड़िया ने पूछा कि क्या यह विनाशकारी मैनीक्योर पर है, तो ट्विंकल ने उनसे कहा कि हां ऐसा हो सकता है, लेकिन सांप्रदायिकता के ताबूत में आखिरी कील ठोकने से कहीं बेहतर है।

विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर बल्कि लोगों के दिलों में भी तहलका मचा दिया है। कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचार पर बनी इस फिल्म ने सभी की आंखों में आंसू ला दिए. फिल्म अब तक 237.35 करोड़ का बिजनेस करने में कामयाब रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.