Rochak News: इस गांव में पैदा हुआ दो मुंह और छह पैरों वाला बछड़ा, देख हैरान रह गए लोग

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 12:26:24 PM
Two-faced and six-legged calf born in this village, people were surprised to see

अलीगढ़: आजकल कई चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं और अब जो खबर सामने आई है वह उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से है. दरअसल एक गाय का बछड़ा यहां के लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार बछड़े के दो मुंह, दो पूंछ और छह पैर हैं जिन्हें देखने के लिए लोग दूर-दूर से पहुंच रहे हैं. नवरात्रि के त्योहार के दौरान एक पालतू गाय ने एक अजीबोगरीब बछड़े को जन्म दिया है और इस वजह से यह चर्चाओं का हिस्सा बन गया है.

कई लोग इसे आस्था से भी जोड़ रहे हैं। फिलहाल इस बछड़े के जन्म की खबर चारों ओर आग की तरह फैल गई, जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी छह पैर, दो पूंछ और दो सिर वाले जानवरों के जन्म के मामले सामने आ चुके हैं। जो ताजा मामला सामने आया है वह थाना चंदौस क्षेत्र के सूरजपुर गांव का है. दरअसल, यहां किसान शैलेंद्र के घर पर ग्रामीणों का जमावड़ा लगा हुआ है क्योंकि उनकी पालतू गाय ने नवरात्रि के दौरान एक अजीबोगरीब बछड़े को जन्म दिया था. बछड़े के दो मुंह, दो पूंछ और छह पैर होते हैं।


 
कहा जा रहा है कि यह खबर इलाके में तेजी से फैली है और अब कोई इसे धार्मिक आस्था से जोड़ रहा है तो कोई विज्ञान का चमत्कार बता रहा है. बछड़े को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंच रहे हैं। वैसे पिछले साल भी ऐसा ही हुआ था जब 14 जून को यूपी के चंदौली जिले में दो सिर वाला दो सिर वाला गाय-बछड़ा लोगों के लिए चर्चा का विषय बना था, 14 जनवरी को राजनांदगांव के गंडई गांव में एक अविश्वसनीय घटना घटी थी. राज्य का जिला। दरअसल, यहां जर्सी की एक गाय ने तीन आंखों वाले बछड़े को जन्म दिया। इस अद्भुत बछड़े को देखने के लिए गांव में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.