Shah Rukh Khan के मन्नत के अंदर घुसे दो व्यक्ति, पुलिस मामले की कर रही है जांच

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2023 12:51:18 PM
Two persons entered inside Shah Rukh Khan's Mannat, police is probing the matter

मुंबई में सुपरस्टार शाहरुख खान के बंगले मन्नत में गुरुवार को दो युवक घुस गए। मुंबई पुलिस के मुताबिक , बाहरी दीवार कूदकर मन्नत के अंदर में घुस के बाद सिक्योरिटी गार्डों ने इन दोनों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ के दौरान, 20 से 22 वर्ष की आयु के पुरुषों ने दावा किया कि वे गुजरात से आए थे और 'पठान' स्टार से मिलना चाहते थे। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) के तहत अनधिकार प्रवेश और अन्य प्रासंगिक अपराधों का मामला दर्ज किया गया था। आगे की जांच चल रही है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो  शाहरुख `पठान` की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। यह दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने में कामयाब रही है। एक्शन फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आए थे। शाहरुख अब अपनी आने वाली फिल्म 'जवान' और 'डंकी' की तैयारी कर रहे हैं। उनके अप्रैल 2023 में यश राज फिल्म्स की 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करने की भी उम्मीद है। फिल्म के 2023 दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

सुपरस्टार के घर में फैंस के घुसने का यह पहला मामला नहीं है। अगस्त 2016 में, 23 वर्षीय एक व्यक्ति ने अमिताभ बच्चन के घर जलसा में कदम रखने के लिए सुरक्षा का उल्लंघन किया था।

गार्ड ने उन्हें पकड़ लिया और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

गुरुवार (2 मार्च) को शाहरुख की पत्नी और फिल्म प्रोड्यूसर गौरी खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद कानूनी पचड़े में फंस गईं। गौरी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 409 (आपराधिक विश्वासघात) के तहत मामला दर्ज किया गया था। मुंबई के रहने वाले जसवंत शाह ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि जिस कंपनी की गौरी ब्रांड एंबेसडर थीं, उसने 86 लाख रुपये चार्ज करने के बावजूद फ्लैट का कब्जा देने में विफल रही। शिकायतकर्ता का आरोप है कि लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में तुलसियानी गोल्फ व्यू स्थित फ्लैट किसी और को दे दिया गया। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने ब्रांड एंबेसडर गौरी खान से प्रभावित होकर फ्लैट खरीदा था।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.