Upasana Singh उर्फ़ कपिल की भुआ ने मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ की एफआईआर

Samachar Jagat | Friday, 05 Aug 2022 03:26:24 PM
Upasana Singh aka Kapil's Bhua files FIR against Miss Universe Harnaaz Sandhu

फिल्म निर्माता उपासना सिंह ने गुरुवार को मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ एक पंजाबी फिल्म के प्रचार के लिए हस्ताक्षरित एक समझौते का सम्मान नहीं करने का आरोप लगाते हुए एक स्थानीय अदालत का रुख किया।

उपासना ने चंडीगढ़ जिलाअदालत में एक दीवानी मुकदमा दर्ज किया, जिसमें संधू द्वारा अनुबंध के कथित उल्लंघन के लिए हर्जाना मांगा गया ह।जिन्होंने संधू की 'बाई जी कुट्टंगे' में लीड रोल प्ले किया था ।

उन्होंने अदालत के बाहर संवाददाताओं से कहा, "मैंने हरनाज को फिल्म 'बाई जी कुट्टंगे' में एक्टिंग करने का मौका दिया। इतना ही नहीं, मैंने 'यारा दिया पू बरन' भी बनाई, जिसमें हरनाज भी हेरोइन हैं।"

 सिंह ने कहा कि संधू को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया था, उन्हें अपने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के साथ समझौते के तहत व्यक्तिगत रूप से और वस्तुतः फिल्म के प्रमोशन के लिए खुद को उपलब्ध कराना था। लेकिन उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए तारीख देने से इनकार कर दिया,।

सिंह के आरोपों पर संधू ने तत्काल कोई कमेंट नहीं किया है । सिंह ने कहा, "मैंने उन्हें उस समय मौका दिया था जब वह मिस यूनिवर्स नहीं थी।" "मैंने इस फिल्म पर एक बड़ी राशि खर्च की है। यह छोटे बजट की फिल्म नहीं है।"

उन्होंने दावा किया कि उन्हें 27 मई से 19 अगस्त तक फिल्म की रिलीज को स्थगित करना पड़ा। देव खरौद और गुरप्रीत घुग्गी ने 'बाई जी कुट्टंगे' में अभिनय किया है, जिसका निर्देशन स्मीप कांग ने किया है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.