Urfi Javed Bold Look : आइए देखते है उर्फी के कुछ बोल्ड और अजीब लुक

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 12:06:18 PM
Urfi Javed Bold Look: Let's see some bold and strange looks of Urfi

उर्फी जावेद ने उस समय हलचल मचा दी जब उन्होंने ट्रांसपेरेंट  ब्रालेट पहनी फोटो पोस्ट  कीं। जहां यूजर्स  ने अपने निपल्स दिखाने के लिए उन्हें ट्रोल किया।  वहीं उर्फी ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह रिस्क आउटफिट पहनने के बावजूद कभी भी अपने निपल्स नहीं दिखती । तो बिना ज्यादा देर किए, आइए एक नजर डालते हैं उर्फी के कुछ अजीब ड्रेसिंड लुक्स पर 

उर्फी जावेद पारदर्शी ब्रालेट पहनते हैं
उर्फी जावेद ने हाल ही में ट्रांसपेरेंट ब्रालेट में एक फोटोशूट करवाया था। उसने कहा कि वह अपने निपल न दिखे उसके लिए निप कवर का इस्तेमाल करती है।

फूलों से सजती हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने सब के होश उड़ा दिए जब उन्होंने अपनी बॉय को फूलो से कवर किया था।  निप शो से बचने के लिए उसने सावधानी से अपनी बॉय को अच्छे से कवर किया। 

जंजीरों से बना टॉप पहनती हैं उर्फी जावेद
उर्फी जावेद ने अपने इस लुक के लिए अपने  शरीर पर जंजीरों के अलावा कुछ नहीं पहने ,मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आईं। उन्होंने ध्यान की इस लुक में उनकी बॉडी ज्यादा शो न हो। 

उर्फी जावेद ने अपनी संपत्ति को हवादार कपड़े से ढँक दिया
उर्फी जावेद नेइस लुक के लिए सिर्फ एक कपडा पहना , घर से बहार घूमती आई नज़र । किसी बॉडी शोइंग से बचने के लिए हाथ से कपडे को पकड़ रही थी।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.