Urfi Javed ने न्यूडिटी विवाद को लेकर बीजेपी नेता Chitra Wagh को कहा 'मेरी सासु'

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 01:00:02 PM
Urfi Javed calls BJP leader Chitra Wagh 'my mother-in-law' over nudity controversy

उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं। बैंडेज से ड्रेस बनाने से लेकर सेलफोन और आर्टिफिशियल कील से अपनी छिपाने तक, उन्होंने यह सब किया है। उर्फी का बीजेपी नेता चित्रा वाघ के साथ झगड़ा हुआ था, जिन्होंने उन पर "मुंबई की सड़कों पर सार्वजनिक रूप से न्यूडिटी फैलाने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ पुलिस शिकायत भी दर्ज की थी।  

 इससे पहले भी चित्रा वाघ ने मुंबई में ब्लैक कटआउट टॉप में उर्फी का वीडियो शेयर किया था और उन पर न्यूडिटी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। उर्फी को गिरफ्तार करने की बात जोड़ते हुए उन्होंने लिखा है,  "एक तरफ मासूम लड़कियां/महिलाएं गलत हवस का शिकार हो रही हैं, वहीं दूसरी तरफ यह महिला केवल और अधिक अभद्रता फैला रही है। 

>उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए चित्रा वाघ को करारा जवाब दिया था और कहा था कि लोग उन्हें 'सुसाइडल' बना रहे हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "ये वही महिला हैं, जो एनसीपी में थीं और संजय राठौड़ की गिरफ्तारी के लिए चिल्ला रही थीं, तब उनके पति को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था, अपने पति को बचाने के लिए वह बीजेपी में शामिल हो गईं और उनके बाद संजय और चित्रा काफी अच्छे दोस्त बन गए। मैं भी बस बीजेपी ज्वाइन करने वाली हूं। फिर हम सबसे अच्छे दोस्त बन जाएंगे।'


  
एक अन्य स्टोरी में, उन्होंने कहा कि लोग उन्हें आत्मघाती बना रहे हैं और इस बारे में बात की कि "राजनेता के खिलाफ कंटेंट अपलोड करना कितना खतरनाक है"।
  
उन्होंने ने एक अन्य स्टोरी शेयर की जहां उन्होंने आत्महत्या करने की बात कही।  उन्होंने लिखा, "मुझे पता है कि यह राजनेताओं के खिलाफ कंटेट अपलोड करना काफी खतरनाक है, लेकिन फिर भी ये लोग मुझे आत्मघाती बना रहे हैं, इसलिए या तो मैं खुद को मारती हूं या अपने मन की बात कहती हूं और उनके द्वारा मर जाती हूं:) लेकिन फिर से हाय, मैंने इसे शुरू नहीं किया, मैंने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया वे बिना किसी कारण के मेरे पास आ रहे हैं। 


वर्क फ्रंट की बात करें तो , उर्फी 'मेरी दुर्गा', 'बेपनाह', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रही हैं और उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी' जैसे रियलिटी शो में भी देखा गया था और वर्तमान में स्प्लिट्सविला एक्स4' में नजर आ रही है। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.