Urfi Javed ने कपड़ो के जगह खुद को सजाया फूलो से , देखे वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 01:34:11 PM
Urfi Javed decorated himself with flowers instead of clothes, watch video

उर्फी जावेद  अपने बोल्ड फैशन चॉइस  के लिए जानी जाती है।  उर्फी  ने हाल ही में ट्रांसपेरेंट  पैंट और एक ब्रालेट  पहनकर  इंटरनेट पर लोगो को पागल कर दिया था । उर्फी ने एक रील शेयर कीजिसमे  वह अपने शरीर को सिर्फ फूलों से ढकती है।   

उर्फी जावेद अपने  आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं।  उन्होंने 24 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर  की  जिसमें उन्होंने  अपने शरीर को सिर्फ फूलों से सजाया है।

 

 

 

उनका ये वीडियो वायरल हो गया है।  

उर्फी का नया लुक फैंस को काफी पसंद आया। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "सुपर हॉट लस्टस ब्यूटी (एसआईसी)," जबकि दूसरे  यूजर ने लिखा, "बहुत बढ़िया।" उनका पोस्ट फायर इमोजी से भरा हुआ है।

 

 

उर्फी जावेद का  टीवी करियर 

बिग बॉस ओटीटी में आने के अलावा उर्फी जावेद ने कई टीवी शो में प्ले  किया है। उन्होंने  `बड़े भैया की दुल्हनिया` में अवनि की भूमिका निभाई  हैं। उन्होंने  `मेरी दुर्गा` में आरती, `बेपनाह` में बेला और `पंच बीट सीजन 2` में मीरा के रूप में भूमिका निभाई थी , जो ओल्ट  बालाजी पर प्रसारित होती थी। उर्फी ने स्टार प्लस के `चंद्र नंदिनी` में छाया की भूमिका निभाई थी ।

अभिनेत्री ने सब टीवी के `सात फेरो की हेरा फेरी` में कामिनी जोशी की भूमिका भी  निभाई थी । उर्फी जावेद  `ये रिश्ता क्या कहलाता है` में शिवानी भाटिया के रूप में शामिल हुई थी , और बाद में `कसौटी ज़िन्दगी की` में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई थी ।


 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.