Urfi Javed ने किया खुलासा, उनकी फोटो p*rn साइट पर कर दी गई थी शेयर

Samachar Jagat | Thursday, 28 Apr 2022 02:52:38 PM
Urfi Javed disclosed, his photo was shared on p*rn site

उर्फी जावेद अपने  आउटफिट से  लोगो का ध्यान अपनी तरफ  आकर्षित करती है। टीवी एक्ट्रेस अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से सुर्खियों में बनी  रहती हैं। इसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जाता है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी ने बीते दिनों का एक हैरान कर देने वाला वाकया शेयर किया है। उन्होंने फूहड़-शर्मिंदा होने के बारे में खुलासा किया है क्योंकि उनकी फोटो एक वयस्क साइट पर लीक हो गई थी।

आरजे अनमोल और अमृता राव के साथ एक इंटरव्यू  में उर्फी ने यह खुलासा किया।उन्होंने  बताया कि एक बार उन्होंने ऑफ-शोल्डर टॉप पहने एक फोटो अपलोड की थी और किसी ने इस फोटो को p*rn साइट पर अपलोड कर दी । उन्होंने बताया कि  न केवल समाज बल्कि परिवार द्वारा भी शर्मिंदा किया गया था।   उर्फी ने कहा, "मैं लखनऊ में थी  और मैं 15 साल की थी । मैंने ऑफ-शोल्डर टॉप पहना था। उन दिनों लखनऊ में ऐसे कपड़े नहीं पहने जाते थे और  ना हीं मिलते थे। ऐसे में, मैंने अपना एक टॉप काटा और बनाया। मैंने उस टॉप को पहने हुए मेरी एक फोटो फेसबुक पर अपलोड की और किसी ने उसी फोटो को p*rn साइट पर अपलोड कर दिया।" 

 उन्होंने  आगे बताया कि   वह शुरू में नहीं जानती थी कि इससे कैसे निपटना है, लेकिन बाद में उन्होंने लड़ने का फैसला किया। उन्होंने  कहा, "मुझे नहीं पता था कि इस स्थिति से कैसे लड़ना है। इसका सामना कैसे करना है। या तो लड़ो  या मरो  । मेरे पास मरने की हिम्मत नहीं थी , इसलिए मैंने लड़ना चुना।" 

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद ने अपने संघर्षपूर्ण अतीत के बारे में बात की है। उन्होंने कास्टिंग काउच की घटना के बारे में भी बात की है जो उन्हें झेलनी पड़ी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.