Urfi Javed हुई परेशान r*pe की धमकियों से तंग आकर कहा-, 'मुझे हार मानने का मन करता है'

Samachar Jagat | Tuesday, 03 May 2022 02:07:47 PM
Urfi Javed got fed up with the threats of r*pe and said, 'I feel like giving up'

बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद से ही उर्फी जावेद चर्चा में हैं।  उनके  यूनिक स्टाइल सेंस ने उन्हें हर समय चर्चा में बनाए रखा है। हालांकि वह अक्सर ट्रोल भी हो जाती हैं। नेटिज़न्स ने उनके  कपड़ों पर और फैशन सेंस को लेकर उनको बहुत कुछ कमेंट भी कर देते है। लेकिन अब उर्फी तमाम ऑनलाइन ट्रोलिंग से तंग आ चुकी हैं।

अपनी इंस्टा स्टोरीज़  पर, उर्फी जावेद ने अपनी निराशा व्यक्त की और उल्लेख किया कि वह हार मान रही है।उन्होंने  कहा-  "वह आम तौर पर ऑनलाइन बुली  से प्रभावित नहीं होती है।  

उन्होंने लिखा, "लगातार बुली करनेऔर  ट्रोलिंग  से मई परेशान हो गई  हूं। मैं बहुत रोती  हूं लेकिन मुझे लगता है कि जीवन चलता रहता है।  आमतौर पर मुझे फर्क नहीं पड़ता है लेकिन आज एक बहुत ही रेयर दिन है जहां मेरा मन कर रहा है कि मैं हार मान जाऊ । यह मुझे कभी-कभी मिलती  है! नफरत, गालियाँ, ट्रोल, बुलिंग, रेप  की धमकी, मौत की धमकीऔर भी बहुत कुछ ।   

उर्फी जावेद ने पहले 15 साल की उम्र में फूहड़-शर्मिंदा होने की बात कही थी। आरजे अनमोल और अमृता राव से उन्होंने कहा था, ''मैं लखनऊ में थी और मैं 15 साल की थी। मैंने ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। उन दिनों , ऐसे कपड़े लखनऊ में नहीं मिलते थे। मैंने उस टॉप को पहने हुए अपनी एक फोटो फेसबुक पर अपलोड की और किसी ने वही फोटो p*rn साइट पर अपलोड कर दी। यह एक ट्यूब टॉप था, यह कुछ भी बुरा नहीं था। लोगों ने वास्तव में मुझे शर्मिंदा किया। पूरा शहर, मेरा परिवाने मुझे ब्लेम किया और कहा ये सब  तुम्हारी गलती है । एक तो लड़की हो के तुमने ये पहना है और फिर आपने इसे फेसबुक पर अपलोड करने की गलती  की।  "



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.