Urfi Javed ने फूलों और क्लिंग रैप के साथ एक अजीबोगरीब टॉप बनाया, फैंस हुए निराश एक ने कहा 'मतलब कुछ भी यार'

Samachar Jagat | Monday, 19 Sep 2022 04:31:17 PM
Urfi Javed made a quirky top with flowers and cling wrap, a disappointed fan said 'means anything dude'

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद ने फिर से अपने विचित्र फैशन को अगले लेवल पर ले गई है। इस बार उन्होंने ट्रांसपेरेंट पॉलीथिन और फूलो से खुद को कवर किया। इस लुक के लिए नेटिज़न्स  ने उन्हें जम कर ट्रोल किया।


    
उर्फी जावेद फिर अजीबोगरीब अंदाज में आई नज़र
उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब और रिस्क फैशन के लिए जानी जाती हैं और कुछ समय पहले उन्होंने इस क्लिंग रैप टॉप के साथ एक विचित्र स्टाइल स्टेटमेंट बनाया।

उर्फी जावेद को बेरहमी से ट्रोल किया गया
नेटिज़न्स ने उर्फी जावेद को उनके अंदाज के लिए बेरहमी से ट्रोल किया था। कई लोग क्लिंग रैप से टॉप बनाने के उनके विचार से निराश थे और एक यूजर ने कमेंट किया 'मतलब कुछ भी यार'।

  उर्फी जावेद अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नज़र आईं
अलग-अलग तरह के आउटफिट्स ट्राई करने के लिए उर्फी जावेद अपनी बॉडी को शेप में रखना पसंद करती हैं। वह अपनी छोटी-छोटी ड्रेस में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करना पसंद करती हैं।


    
अब नहीं रुकने वाली उर्फी जावेद
ऐसा लगता है कि उर्फी जावेद ने एक ऐसा रास्ता चुना है जहां कोई भी कलाकार अपने पैर जमाने की हिम्मत नहीं करेगा। भारी आलोचना के बावजूद उन्हें निश्चित रूप से प्रसिद्धि और लोकप्रियता भी मिल रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.