OMG एक्सपायरी तेल खाने से दागी उर्फी जावेद का चेहरा, देखकर दंग रह गए लोग

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:38:57 PM
Urfi Javed's face tainted by eating expired oil, people were shocked to see

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद नई मुसीबत में फंस गई हैं. इस बात का खुलासा खुद उर्फी जावेद ने अपने एक पोस्ट में किया है। इस पोस्ट के साथ उर्फी ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें उनका चेहरा खराब नजर आ रहा है. अपने अजीबोगरीब आउटफिट की वजह से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरी पर कई स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. इन स्क्रीनशॉट्स के साथ उर्फी ने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में बताया कि जैसे ही उन्होंने उनका पोस्ट देखा वह सुर्खियों में आ गईं.

पोस्ट में उर्फी ने कहा कि उन्होंने अमेजन से जीवो का जैतून का तेल मंगवाया था। इसने मटर पनीर बनाया। जिसे पूरे स्टाफ ने खा लिया। इस तेल में बनी सब्जी खाने के बाद अचानक उर्फी की आंखें भर आई। उर्फी ने पोस्ट में लिखा कि पहले तो उन्हें लगा कि इस तेल को खाने के बाद ऐसा नहीं हुआ है. जिसके बाद उसने मछली को फिर से तेल में पकाया। तभी उर्फी की तबीयत बिगड़ गई, जिसका सबूत उनकी फोटो है.


 


पोस्ट में उर्फी जावेद ने दावा किया कि जैतून का तेल एक्सपायर हो गया था, जिसके बाद इसे खाने से 6-7 लोगों को हुआ जैसा कि उर्फी को हुआ था। उर्फी आए दिन तरह-तरह के अजीबोगरीब आउटफिट पहनकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से उर्फी सोशल मीडिया के नए आउटफिट के साथ वीडियो और फोटो शेयर नहीं कर रही हैं. हालांकि, उर्फी ने कुछ प्रमोशनल वीडियो जरूर शेयर किए हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.