जब मरते मरते बचीं उर्फी जावेद, उस दिन मौके पर न पहुंचता ये शख्स तो शायद जिंदा न होती एक्ट्रेस

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 12:55:43 PM
Urfi Javed saved his life because of this man

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने एक से बढ़कर एक लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वही उर्फी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उर्फी जावेद बिजली के तार की चपेट में आ गया था. मौके पर पहुंचकर उसकी मां ने उसकी जान बचाई। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को ये पूरा वाकया सुनाया. दरअसल, उर्फी जावेद कुछ काम कर रहे थे और उन्होंने चप्पल नहीं पहनी हुई थी। ऐसे में उर्फी जावेद एक नंगी तार की चपेट में आ गईं. यह घटना इतनी भयानक और भयानक थी कि उर्फी जावेद के हाथ में एक छेद भी हो गया था। हाथ की तस्वीर लगाते हुए उर्फी जावेद ने पूरी कहानी सुनाई।

उर्फी जावेद सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में वह खेल खेल रही थी मैंने कभी नहीं। यह एक इंस्टाग्राम फिल्टर है, जिसमें उर्फी से पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी मौत का सामना किया है। इस पर पूरी कहानी बताते हुए उर्फी जावेद ने सबसे पहले अपने हाथ की हथेली को बताया, जिस पर हल्के पीले रंग का निशान था।


 


उर्फी जावेद ने अपने अगले पोस्ट में लिखा, "मजेदार किस्सा, एक बार जब मैंने नग्न तार पकड़ लिया। मैं बेहोश हो गया, इसे पकड़ो। उस झटके का इतना बुरा असर हुआ कि मेरे हाथ पर अभी भी यह निशान है।" उस समय मेरी मां वहां पहुंच गईं और उन्होंने मेरी जान बचाई। मैं मर गया होता, लेकिन नहीं। मैं जिंदा हूं।" वही उर्फी जावेद के इस खुलासे से कई फैंस हैरान रह गए और उन्हें अपना ख्याल रखने की हिदायत दी।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.