TV Stars : उर्फी जावेद, शहनाज़ गिल, जन्नत ज़ुबैर और अन्य टीवी सेलेब्स जीने लोकप्रिय भाई-बहनों है।

Samachar Jagat | Friday, 29 Jul 2022 11:21:29 AM
Urfi Javed, Shehnaaz Gill, Jannat Zubair and other TV celebs live popular siblings.

कई बार टीवी स्टार्स के साथ -साथ उनके भाई और बहन भी बहुत फेमस होते है। जहाँ फैंस अपने स्टार्स  को पसंद करते है वही उनके भाई -बहन को भी अपना प्यार देते है। आइए देखते है वो सभी टीवी स्टार्स जिनके भाई -बहन को भी उतना ही प्यार मिला है। 

उर्फी जावेद के चार भाई-बहन हैं। उनकी एक बड़ी बहन उरुसा जावेद और दो छोटी हैं डॉली और असफी। उनका एक भाई सलीम है। उनका परिवार मुंबई में रहता है।

शिवांगी जोशी - शीतल जोशी
शिवांगी जोशी की एक बहन शीतल और एक भाई समर्थ है। भाई-बहन बहुत करीबी हैं। वह शिवांगी से छोटी हैं और एक कंटेंट क्रिएटर हैं।

जन्नत ज़ुबैर - अयान ज़ुबैर
खतरों के खिलाड़ी 12 की प्रतियोगी जन्नत जुबैर का एक छोटा भाई अयान जुबैर है। उन्होंने भारतीय टीवी शो में बाल कलाकार के रूप में काम किया है। कुछ प्रसिद्ध जोधा अकबर और अशोक सम्राट हैं।


सारा खान - आर्य खान
सारा खान की दो बहनें हैं आर्या और आलिया। दोनों उनकी तरह ही ग्लैमस हैं।

निया शर्मा - विनय शर्मा
निया शर्मा का एक भाई विनय है जो उनसे बड़ा है। वह एक व्यापारी है। निया का कहना है कि उनका  भाई उन्हें  ग्राउंडेड रखता है चाहे वह कितनी भी सफल क्यों न हो। उसने ही उन्हें सलाह दी थी कि वह अपने घर में निवेश करने से पहले  ठीक से योजना बनाएं और एक अच्छे घर में निवेश करें।

रुबीना दिलैक  - ज्योतिका दिलाइक
रुबीना दिलैक की एक बहन ज्योतिका है जो यूट्यूब पर कंटेंट क्रिएटर है।

शहनाज़ गिल-शहबाज बदेशा 
भाई-बहनों का बहुत अच्छा रिश्ता होता है। शहबाज बदेशा बिग बॉस 13 में शहनाज़ के साथ नज़र आए थे। उन्होंने मुझसे शादी करोगे भी हासिल किया। उन्होंने अब तक दो म्यूजिक वीडियो किए हैं।
 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.