Urfi Javed एयरपोर्ट पर कटआउट टॉप पहनने के लिए हुई ट्रोल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 02:09:20 PM
Urfi Javed trolled for wearing cutout top at airport

 उर्फी जावेद एक बार फिर से सोशल मीडिया के रडार पर हैं। उर्फी अजीबोगरीब फैशन स्टेटमेंट देने के लिए जानी जाती है।  अब उर्फी को एयरपोर्ट पर कटआउट टॉप पहनने के लिए  ट्रोल किया जा रहा है। नेटिज़न्स उसकी आलोचना कर रहे हैं और बहुत अधिक रिवीलिंग टॉप पहनने के लिए जेल भेजने की बात कर रहे हैं।  उर्फी जावेद इंस्टाग्राम पर सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस से में से एक हैं और उनके 2.8 मिलियन से अधिक फ़ॉलोअर्स हैं। 

बॉलीवुड डिजाइनर फराह खान अली ने अपने  एक कमेंट  में कहा था, "लोग उर्फी का मजाक उड़ा रहे हैं  और उनको  लगता है कि उनके कपड़े पहनने का तरीका लोगो को पसंद है। काश कोई उन्हें बताता।" उर्फी ने फराह को फटकार लगाते  हुए   इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्योंकि दुनिया मुझे पसंद नहीं करती इसलिए मुझे बदलने के लिए कह रही है । मुझे सलाह दे रही है जबकि स्टार किड्स को सलाह देते हुए मैंने कभी इसे देखा नहीं।" 

अपने हालिया इंटरव्यू में उर्फी ने अपनी जिंदगी के उस पहलु के बारे में बताया जो लोग नहीं जानते। उसने कहा, "मुझे हमेशा से अभिनय, गायन, नृत्य में दिलचस्पी थी लेकिन मुझे पता था कि मेरा परिवार मुझे अनुमति नहीं देगा। वे इन फील्ड में मुझे करियर बनाते नहीं देख सकते थे। उन्होंने सोचा कि मैं सिर्फ एक हाउस वाइफ बनूंगी। मैंने कभी किसी को नहीं बताया कि मैं क्या कर रही थी, क्या बनना चाहता थी  लेकिन कहीं न कहीं वे इस बात को जानते थे। फिर, मुझे नहीं पता कि मुझे ताकत कहाँ से मिली लेकिन एक दिन मैंने सत्रह साल की उम्र में अपनी बहन के साथ अपने सपने को पूरा करने के लिएअपना घर छोड़ने का फैसला किया।  ये एक ओवरनाईट डिसीजन नहीं था  लेकिन ये फैसला मैंने सालों तक मानसिक आघात, शारीरिक आघात सहने के बाद लिया। मेरे पास दो विकल्प थे, या तो अपने सपने पुरे करू या आत्महत्या करू । इसलिए, मैंने सोचा, जीवन को एक और मौका  दे सकती  हूं। "



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.