Urfi Javed ने पहना अतरंगी आउटफिट, फैंस ने कहा पैसों की बचत

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 12:30:24 PM
Urfi Javed wore a colorful outfit, fans said saving money

उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब आउटफिट के लिए जानी जाने वाली इस मॉडल ने इस बार अपने लिए ड्रेस बनाने के लिए कचरे की पॉलीथीन का इस्तेमाल किया। और जैसे ही उर्फी ने ड्रेस में अपनी फोटोज पोस्ट की, उनके पास कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

मंगलवार की सुबह, उर्फी ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने पॉलीथीन से बनी ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। बैग्स को हॉल्टर-नेक शॉर्ट ड्रेस बनाने के लिए फैशन किया गया है। स्प्लिट्सविला की पूर्व कंटेस्टेंट ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "डस्टबिन बैग से बनी ड्रेस।" इंस्टाग्राम पर वीडियो में, उर्फी ने लिखा, "मैं सचमुच इसे रेड कार्पेट इवेंट में पहन सकती हूं, मजाक नहीं कर रही हूं।"

उर्फी के लेटेस्ट फैशन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। एक ने लिखा, "यह अच्छा विचार है केवल दो रुपये की लागत,"  एक अन्य ने लिखा, "इसे ड्रेस नहीं रैपर कहते हैं।" फोटो के कमेंट सेक्शन में कुछ ट्विटर यूजर्स ने उर्फी के खर्चे पर थोड़ी मस्ती की। एक ने लिखा, “गुड वन बैग में कचरा भी है।”

उर्फी के कई फैंस थे, जिन्होंने उनकी ड्रेस के लिए  प्रशंसा की। एक ने लिखा, "यह आपकी रचनात्मक सोच है।" एक अन्य ने ट्वीट किया, "मुझे आपकी रचनात्मकता और आत्मविश्वास पसंद है।"

कई शो में कैमियो में दिखाई देने के बाद, बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में आने के बाद उर्फी ने और अधिक लाइमलाइट हासिल की। हाल ही में एक बातचीत में, उन्होंने स्वीकार किया कि वह ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसा करती है और उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा। उनका कहना है कि  "कौन तय करता है कि क्या सही है और क्या गलत? मैं ये सब अटेंशन के लिए कर रही हूं... । यह इंडस्ट्री पॉप्युलैरिटी हासिल करने और ध्यान आकर्षित करने के बारे में है, तो इसमें गलत क्या है"।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.