नमक हलाल के रीमेक में काम करेंगे Varun Dhawan!

Samachar Jagat | Saturday, 24 Oct 2020 02:30:46 PM
Varun Dhawan will work in the remake of Namak Halal!

मुंबई। बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरूण धवन सुपरहिट फिल्म नमक हलाल के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार मुराद खेतानी वर्ष 1982 में प्रदर्शित फिल्म 'नमक हलाल’ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। प्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी नमक हलाल में अमिताभ बच्चन, स्मिता पाटिल, शशि कपूर और परवीन बॉबी ने लीड रोल बनाए थे।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। चर्चा है कि फिल्म के हीरो और निर्देशक फाइनल हो चुके हैं। वरुण धवन'नमक हलाल’के रीमेक में अमिताभ वाला रोल निभाएंगे। निर्देशन का जिम्मा उनके पिता डेविड धवन को दिया जायेगा। बाकी के कलाकारों का चयन अभी नहीं हुआ है।

मुराद खेतानी ने बताया कि नमक हलाल की स्क्रिप्ट को आज के दौर से लिखा जा रहा है। कहानी का मूल भाव तो वही रहेगा, लेकिन आज के दर्शकों की पसंद के मुताबिक कुछ बदलाव इसमें होंगे। फिलहाल यह काम किया जा रहा है और स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद ही निर्देशक और कलाकारों का चयन होगा। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.