Veteran actor Dilip Kumar को अस्पताल से मिली छुट्टी

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 12:45:08 PM
Veteran actor Dilip Kumar discharged from hospital

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. तब से उनकी हालत स्थिर थी लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दिलीप कुमार (98) को सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यह एक गैर-कोविड अस्पताल है, प्राप्त जानकारी के अनुसार, जांच में पता चला है कि उसके फेफड़ों के बाहर एक तरल पदार्थ जमा हो गया था और उसे डॉक्टरों द्वारा हटा दिया गया है। दिलीप कुमार के पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने पहले उनके स्वास्थ्य पर अपडेट दिया था। दरअसल, फैसल ने दिलीप कुमार के सोशल मीडिया हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था।


 
पोस्ट में लिखा था, "आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। दिलीप साहब पर एक सफल पुष्प आकांक्षा प्रक्रिया की गई। मैं व्यक्तिगत रूप से डॉ. जलील पारकर से मिला और डॉ. नितिन गोखले से बात की।" उन्हें गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। आप सभी जानते ही होंगे कि दिलीप कुमार एक मशहूर अभिनेता हैं और उन्होंने अपने काम से लाखों दिल जीते हैं. आम लोगों के अलावा सेलेब्स भी उनके सलाम की दुआ मांग रहे थे.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.