शाही शादी से पहले विक्की और कैटरीना करेंगे कोर्ट मैरिज

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 01:21:54 PM
Vicky and Katrina will do court marriage before the royal wedding

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी शादी के लिए तैयार हैं लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर शादी की घोषणा नहीं की है। कुछ समय पहले यह दावा किया गया था कि हॉट कपल के सीक्रेट रोका सेरेमनी की खबर मीडिया में लीक होने के बाद विक्की कौशल कैटरीना कैफ से नाराज थे और उसी पर दोनों में बहस हो गई थी। दोनों को एक दूसरे के स्टाफ पर शादी की खबर लीक करने का शक था।


 
काफी खोजबीन के बाद दोनों ने राजस्थान के 700 साल पुराने किले में शादी करने का फैसला किया था. इसके लिए दोनों ने सवाई माधोपुर के छह संवेदनशील किले बड़वारा को अंतिम रूप दिया है। ऐसी कई मीडिया रिपोर्ट्स के बीच विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

 

दरअसल, दोनों अगले हफ्ते राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पहले शादी के बंधन में बंध जाएंगे, लेकिन यह कोर्ट मैरिज होगी। मिली रिपोर्ट के मुताबिक कटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने बताया कि विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते राजस्थान में रॉयल वेडिंग से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. इनकी कोर्ट मैरिज अगले हफ्ते तक होने की संभावना है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.