Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: विक्की कौशल-कैटरीना कैफ पहुंचे वेडिंग प्लेस, आतिशबाजी के साथ राजस्थानी स्टाइल में हुआ कपल का स्वागत, शादी के लिए विदेश से मंगवाई गई सब्जियां

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Dec 2021 02:58:58 PM
Vicky-Katrina welcomed with fireworks at wedding place, vegetables ordered from Thailand

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की रस्में आज से शुरू होने वाली हैं। बता दें कि बीती रात कटरीना और विक्की पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सवाई माधोपुर जिले के चौथ के बरवारा कस्बे में पहुंचे. यहां है इसी कस्बे में विवाह स्थल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा। आप सभी को बता दें कि जयपुर से सड़क मार्ग से तीन लग्जरी कारों के साथ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यह कपल रात ठीक 11:10 बजे सिक्स सेंस बरवारा फोर्ट होटल पहुंचा.

 

यहां होटल मैनेजमेंट ने विक्की कौशल-कैटरीना के साथ-साथ उनके परिवार का भी भव्य तरीके से स्वागत किया. जैसे ही कैटरीना-विक्की होटल पहुंचे, उनका भव्य आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत किया गया। उनका माल्यार्पण और तिलक लगाकर स्वागत किया गया। अब आज से उनके मेहमान भी शादी की जगह पर आने लगेंगे। आप सभी को बता दें कि कपल की शादी 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच होगी. कटरीना-विक्की सिक्स सेंस बरवारा फोर्ट होटल में राजशाही उस स्नान के बीच शंगी होंगे.


 
विक्की कौशल के साथ एक राउंड के लिए कटरीना कैफ के चारों ओर कांच से सुसज्जित मंडप स्थापित किया गया है। इस भव्य शादी के लिए देश के कई राज्यों और विदेशों से सब्जियां मंगवाई गई हैं। बताया जाता है कि थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। इसके अलावा, दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक से लाल केले और मशरूम मंगवाए गए हैं। वहीं कर्नाटक से पालक और पत्ता गोभी समेत कई अन्य सब्जियां मंगवाई गई हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.