Bollywood Gossip: दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे विक्की-कैटरीना

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 11:22:03 AM
Vicky-Katrina will get married according to two customs

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी करने वाले हैं। इन दिनों दोनों की शादी को लेकर बड़े-बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब दोनों की शादी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक शादी दो रस्मों से होने वाली है. दोनों की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होने वाले हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 

 

उसी के राजस्थान जाने की तैयारी भी शुरू हो गई है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना दो रीति-रिवाजों से शादी करने वाले हैं। पहली हिंदू रीति-रिवाजों की और दूसरी होगी सफेद शादी। कहा जाता है कि दोनों रीति-रिवाजों की शादी के लिए अलग-अलग सजावट भी की जाएगी। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना के परिवार के बैग कार में रखे जा रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


 

यह उनके घर के बाहर का वीडियो है। इस वीडियो को देखकर कैटरीना और उनका परिवार शादी के लिए निकलने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने बीते रविवार शाम फोटोग्राफर्स के लिए खास इंतजाम किया था. दरअसल, उन्होंने सबके लिए खाने का इंतजाम किया था. कटरीना कैफ बीते रविवार की शाम अपने परिवार के साथ विक्की के घर गई थीं, इस दौरान कटरीना ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी जो दिलकश थी.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.