Bollywood gossip: पत्नी की मासूमियत देख धड़क गया विक्की का दिल, किया खास कमेंट

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 01:15:21 PM
Vicky's heart throbbed after seeing his wife's innocence, made a special comment

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आजकल स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को हर जगह पसंद किया जा रहा है. यह कपल एक दूसरे के साथ परफेक्ट लग रहा है। इसी के चलते ये सेलेब्रिटी कपल सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है। वैसे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर इंटरनेट की दुनिया में अपनी केमिस्ट्री से धूम मचाते रहते हैं. दोनों का अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है. अब हाल ही में मिस्टर एंड मिसेज कौशल (विकट) ने खुलकर अपने प्यार का इजहार किया है। जी दरअसल एक बार फिर ये पावर कपल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में कैटरीना ने अपने बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह बकरी के पत्ते खिलाती नजर आ रही हैं। इस फोटो में कैटरीना बेहद मासूम लग रही हैं और फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स भी उनकी बेगुनाही पर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. अपनी इस लेटेस्ट फोटो में वह ओवरसाइज डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''उस वक्त भी ओवरसाइज खूब चल रहा था. पत्नी कटरीना की फोटो देखकर विक्की ने एक बार फिर अपना दिल दे दिया. उनके अलावा लाखों लोगों ने इस तस्वीर को लाइक किया है.


 
कैटरीना के पति विक्की कौशल ने दिल वाला इमोजी पोस्ट किया और साथ ही कैटरीना की इस तस्वीर पर कई स्टार्स ने कमेंट किया है. जी हां, करिश्मा कपूर ने लिखा- लव इट। वहीं श्वेता बच्चन ने लिखा- बहुत प्यारी। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल वेडिंग (कैटरीना कैफ-विकी कौशल वेडिंग) ने दिसंबर 2021 में शादी की और दोनों ने राजस्थान में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंध गए और अपनी तस्वीरें लीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.