VIDEO: आमिर खान की बेटी ने बताई अपनी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाली बातें

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:26:21 AM
VIDEO: Aamir Khan's daughter reveals shocking things about her life

आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालांकि इरा खान ने अपनी तस्वीरों और वीडियो से सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है। वह आए दिन फैन्स को अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोजेक्ट्स की अपडेट देती रहती हैं। इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे आने से पहले अब इरा खान ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है जो चौकाने वाली हैं. इरा खान को आप इस वीडियो में सेल्फ केयर और मेंटल हेल्थ के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 


इस वीडियो में वह खुद की देखभाल करने के सकारात्मक पहलुओं के बारे में बताती हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपना ख्याल रखना बहुत जरूरी है। इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'वह अपने फाउंडेशन अगात्सु फाउंडेशन के जरिए सेल्फ केयर के बारे में लोगों में जागरूकता फैलाने जा रही हैं।' जी दरअसल वीडियो में इरा खान कहती हैं, ''मैं सोच रही हूं कि ऐसी कौन सी चीजें हैं जिन्हें सेल्फ केयर में गिना जा सकता है, जो मैं बुरा महसूस होने पर अपने लिए करती हूं. मैं सोच रही थी कि मैं खुद को अच्छा महसूस कराने के लिए क्या करूं और मैं समझ गया कि मैं जो कुछ भी करता हूं वह खुद को नुकसान पहुंचाता है। और मैं एक भी चीज के बारे में नहीं सोच सकता जो खुद की देखभाल करने में मायने रखता है। मैं जो कुछ भी करता हूं वह खुद को नुकसान पहुंचाता है। उस मामले में, यह मजाकिया और मजाकिया दोनों नहीं है सब।*

इस वीडियो में इरा खान ने यह भी खुलासा किया कि 24 जुलाई को इंटरनेशनल सेल्फ केयर डे है। साथ ही उन्होंने वादा किया कि इस दिन हर कोई अपना ख्याल रखने के लिए कुछ न कुछ करेगा। उन्होंने आगे कहा कि उनके फाउंडेशन अगात्सु ने एक सप्ताह की गतिविधियों की योजना बनाई है, जिन्हें पिंकी प्रॉमिस टू मी नाम दिया गया है। इसमें आप खुद से वादा करते हैं कि आप हर दिन अपने लिए कुछ अच्छा करेंगे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.