Bollywood Video viral : नवाजुद्दीन के पास जाने से फैंस को रोक रहे थे बॉडीगार्ड, एक्टर ने किया दिल को छू लेने वाला काम'

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 11:06:20 AM
Video: Bodyguards were stopping the fans from going to Nawazuddin, the actor did a heart-touching job

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सादगी के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। जी हां और आज तक कई ऐसे मौके आए हैं जब नवाजुद्दीन ने अपनी सादगी दिखाई है। अब हाल ही में एक बार फिर नवाजुद्दीन का ऐसा वीडियो सामने आया है, जो साबित कर रहा है कि वह सबके दिलों में क्यों बसे हैं. जी हाँ, इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.


इस वीडियो में आप नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपने फैन्स के साथ फोटोज क्लिक करते देख सकते हैं. जी हाँ, और नवाजुद्दीन के लिए उनके फैंस का क्या मतलब है इसका खुलासा तब हुआ जब उन्होंने बॉडीगार्ड से कहा कि वो अपने फैंस को न रोकें. आप देख सकते हैं इस वीडियो में नवाजुद्दीन वेन्यू से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और इस दौरान एक्टर को बाहर आते देख उनके पास फोटो क्लिक कराने वालों की भीड़ जमा हो जाती है. इसी बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बचाने के लिए बॉडीगार्ड फैंस को उनके पास आने से रोकते हैं। वैसे तो बॉडीगार्ड अपना काम कर रहे थे लेकिन नवाजुद्दीन को भी फैंस का प्यार नजर आ रहा था.

उसके बाद उन्होंने तमाम सिक्योरिटीज को नजरअंदाज करते हुए फैन्स को अपने पास आने दिया और उनकी तारीफ हर किसी का दिल जीतती नजर आ रही है. वैसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये बड़प्पन बता रहा है कि लोग उन्हें इतना प्यार और सम्मान क्यों देते हैं? अब अगर काम की बात करें तो नवाजुद्दीन हाल ही में रिलीज हुई 'हीरोपंती 2' में नजर आए थे। वह जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' में नजर आने वाले हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.