VIDEO: किंग खान ने सायरा बानो को लगाया गले और पोंछे आंसू

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jul 2021 09:21:33 AM
VIDEO: King Khan hugs Saira Banu and wipes tear

वेटरन एक्टर दिलीप कुमार का 7 जुलाई को निधन हो गया था। वे लंबे समय से हिंदुजा अस्पताल में भर्ती थे और अब उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। 7 जुलाई की शाम 5 बजे उन्हें अंतिम विदाई दी गई। बैठक में फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए। इसी लिस्ट में शाहरुख खान का नाम था। दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने के लिए शाहरुख खान सफेद टी-शर्ट और नीली जींस में पहुंचे।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Tausif Mirza (SRKian) (@imtausifmirza)


 

हाल ही में शाहरुख खान और सायरा बानो की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें एक्ट्रेस फूट-फूट कर रोती नजर आ रही हैं और शाहरुख उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं. अब उसी समय का वीडियो सामने आया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शाहरुख सायरा बानो को संभाल रहे हैं और उन्हें चुप करा रहे हैं. सायरा बानो की आंखें नम हैं और ऐसा लग रहा है जैसे दिलीप कुमार के जाने से वो सदमे में हैं.

दिलीप कुमार को अंतिम विदाई देने के लिए रणबीर कपूर, रजा मुराद, जॉनी लीवर जैसे सितारे शामिल हुए। कल महाराष्ट्र पुलिस थाना दिलीप कुमार के घर के बाहर देखा गया. अनुपम खेर, करण जौहर और धर्मेंद्र उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए दिलीप कुमार के घर पहुंचे। दिलीप कुमार, हालांकि, एक महान अभिनेता थे और उनकी फिल्मों को प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता था। भले ही वह अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन हम उन्हें कभी नहीं भूलेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.