VIDEO: आज शादी करेंगी मौनी रॉय, सामने आईं हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jan 2022 09:26:42 AM
VIDEO: Mouni Roy to get married today, photos of Haldi-Mehndi revealed

टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय अब शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां, एक्ट्रेस अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आज यानी 27 जनवरी को मौनी रॉय दुल्हन बनने जा रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने जा रही हैं। अब इन सबके बीच मौनी की शादी की रस्में गोवा में शुरू हो गई हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय मेहंदी और हल्दी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. आप सभी देख सकते हैं मौनी रॉय का अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ डांस करते हुए एक वीडियो.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by sharbhi.. (@sharbhians2)


 

जी हाँ, सात धारणाओं के बंधन में बंधने से पहले कपल का ये डांस वीडियो फैंस को रिश्ते की वाइब्स दे रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में पीले रंग के लहंगे और बैकलेस चोली में ग्लैमरस लग रही मौनी रॉय अपने बॉयफ्रेंड संग 'मेहंदी है रचने वाली' गाने पर थिरक रही हैं. वहीं इस दौरान थोड़ा डांस करने के बाद सूरज साइड में खड़ा हो जाता है, लेकिन मौनी का डांस जारी रहता है. वैसे ये तो सभी जानते हैं कि मौनी को डांस का कितना शौक है. आप देख सकते हैं प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में मौनी और सूरज परफेक्ट कपल की तरह लग रहे थे.

दोनों की जोड़ी खूब धमाल मचा रही है. मेहंदी फंक्शन के लिए सूरज ने व्हाइट कुर्ता पाजामा के साथ फ्लोरल नेहरू जैकेट कैरी की थी। वहीं मौनी पीले रंग के लहंगे, बैकलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आप देख सकते हैं मौनी ने अपने मेहंदी लुक को हैवी ज्वैलरी के साथ टीमअप किया. वहीं, हल्दी सेरेमनी के लिए मौनी ने व्हाइट लहंगा चुना। इसके साथ ही मौनी ने व्हाइट कलर की फ्लावर ज्वैलरी कैरी की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.