नाइजीरियाई एक्टर्स ने उड़ाया इंडियन TV सीरियल का मजाक, Video देख यूजर्स नहीं रोक पा रहे हंसी

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Apr 2022 11:42:15 AM
Video: Nigerian actors recreate a terrific scene from an Indian TV serial, can't stop laughing after watching the video

हाल ही में, नाइजीरियाई क्रिएटर्स ने एक मज़ेदार वीडियो बनाया, जिसे अक्सर भारतीय टीवी धारावाहिकों में दिखाया जाता था। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी बिल्कुल नहीं रोक पाएंगे.

यदि आप टीवी पर धारावाहिक आदि देखते हैं, तो आप बेहतर जानते होंगे कि भारतीय टीवी धारावाहिकों का समझ और तर्क के साथ एक बहुत ही जटिल संबंध है। चाहे गोपी लैपटॉप धोना हो या सीमर को मक्खी में बदलना, इस अद्भुत टीवी दृश्य ने लोगों को खूब हंसाया है। अब ऐसा लगता है कि भारतीय टीवी धारावाहिकों की लोकप्रियता नाइजीरिया से परे पहुंच गई है। दरअसल, नाइजीरियाई क्रिएटर्स ने हाल ही में एक फनी वीडियो बनाया है जिसे अक्सर भारतीय टीवी सीरियल्स में दिखाया जाता है। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी बिल्कुल नहीं रोक पाएंगे.


दरअसल, टीवी सीरियल्स में ऐसे सीन दिखाए जाते हैं, जो साइंस को भी फेल करते नजर आते हैं। आपने किसी न किसी सीरियल में देखा होगा कि एक्ट्रेस को छत या सीढ़ियों से गिरना पड़ता है और एक्टर कितनी भी दूर क्यों न हो, स्लो मोशन में दौड़ता हुआ आता है और एक्ट्रेस को गिरने से बचाता है. नाइजीरियाई कलाकारों ने ऐसे ही एक सीन को रीक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों को हंसाया है।

 


वायरल वीडियो में पॉल कास्टा नाम का शख्स प्रज्ञा का रोल प्ले कर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सीढ़ियां चढ़ते समय प्रज्ञा अचानक अपना संतुलन खो बैठती है और धीरे-धीरे नीचे गिरने लगती है. यह देख प्रज्ञा की बहन तनु ने अपने पति राजू को फोन किया, जो ऑफिस के लिए निकला था, जिसके बाद राजू दौड़ता हुआ आया। इस दौरान प्रज्ञा अभी भी गिर रही थी, तभी राजू तेजी से सीढ़ियां चढ़ता है और उसे गिरने से बचाता है।

इस फनी वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @ KhalidBaig85 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। 57 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने तरह-तरह के फनी रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''क्या देखा दिया यार... अब हार्पिक से आंखे धोनी पदेंगी'', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''अच्छा है कि मैं अंधा हूं.'



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.