VIDEO: मेहंदी सेरेमनी में पत्नी के साथ रोमांस करते दिखे राहुल वैद्य

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 09:54:20 AM
VIDEO: Rahul Vaidya seen romancing wife at Mehndi ceremony

टीवी शो बिग बॉस 14 में नजर आ चुके राहुल वैद्य और उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैंस इस कपल की प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शादी से पहले की खास रस्में हो चुकी हैं और अब समय की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं दिशा के पास राहुल के नाम की मेहंदी है. अब इसी बीच उनका एक खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खुद राहुल ने शेयर किया है. इस वीडियो में वह दिशा के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by RAHUL VAIDYA RKV ???? (@rahulvaidyarkv)


 

आप दोनों को इस वीडियो में शाहरुख खान के पॉपुलर गाने 'मेहंदी लगा के रखना' पर डांस करते हुए देख सकते हैं. फैंस इस वीडियो को देखकर इस कपल को उनके भविष्य के लिए बधाई दे रहे हैं। शादी से पहले दिशा और राहुल ने अपने हाथों के इम्प्रैशन भी डाले हैं, जिनकी तस्वीरें हमने आपको दिखाई हैं. आपको बता दें कि इस कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार को ई-इनवाइट भेजे हैं और इस आमंत्रण के साथ उन्होंने एक पर्सनल मैसेज भी भेजा है, 'हम आपको अपने खास दिन का हिस्सा बनाना चाहते हैं और आपका आशीर्वाद लेना चाहते हैं। मैं आपसे मिलने की प्रतीक्षा कर रहा हूँ।' आज राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में सिर्फ 50 लोग ही शामिल होंगे.

हाल ही में राहुल ने कहा था कि अन्य लोगों को कोरोना के कारण आमंत्रित नहीं किया गया है। आपको बता दें कि अली गोनी, तोशी साबरी, मीका सिंह और विंदू दारा सिंह जैसी हस्तियां उनके संगीत समारोह में परफॉर्म करेंगी। पिछले दिनों इस जोड़े ने शादी की तारीख की घोषणा की और लिखा, 'हमारे परिवार की प्रार्थनाओं के साथ, हम आपके साथ इस खास पल को साझा करते हुए बहुत खुश हैं। हम आपको यह बताते हुए काफी उत्साहित हैं कि, हम 16 जुलाई, 2021 को शादी कर रहे हैं। हम प्यार और एकजुटता के इस नए अध्याय को एक साथ लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसके लिए हमें आपके प्यार और प्रार्थना की जरूरत है। लव, दिशा और राहुल।'



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.