राखी सावंत के लिए मुसीबत बनी उनकी रिवीलिंग ड्रेस, लगा था ऐसी जगह से कट; जैसे-तैसे बचाई लाज

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 01:49:44 PM
VIDEO! Rakhi Sawant dress slipped from such a place, people kept watching

मनोरंजन जगत के मशहूर फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर रिलीज के दिन से ही लगातार नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है. यह फिल्म इस हफ्ते वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। ऐसे में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी मुंबई में रखी गई थी. पार्टी में आमिर खान से लेकर जॉनी लीवर और मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत भी पहुंचीं। रेड कार्पेट पर पोज देते हुए राखी सावंत की ड्रेस ऐसी जगह से फिसल रही थी कि राखी सावंत ने अपनी बेइज्जती बचाने के लिए कुछ ऐसा किया कि सब कुछ कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

इस मौके पर राखी सावंत ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि यह उनके लिए मुसीबत बन गया। राखी सावंत ने रेड कार्पेट पर ऑरेंज क्रॉप टॉप और उसी रंग की फिटिंग वाली टाइट स्कर्ट पहनी हुई थी। राखी सावंत की इस स्कर्ट में ऊपर से कट था। यह कट राखी सावंत के लिए परेशानी का सबब बना।


 
 


राखी सावंत का रेड कार्पेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप राखी को बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ रेड कार्पेट पर पोज देते हुए देख सकते हैं. इससे राखी सावंत की स्कर्ट थाई साइड से हल्की फिसल जाती है। वीडियो में राखी थोड़ी असहज नजर आ रही हैं. उसके बाद राखी सावंत एक हाथ से स्कर्ट पकड़ लेती हैं और थाई को ऊपर से ढकने की कोशिश करती हैं. यह सीन कैमरे में कैद हो गया है। वही राखी सावंत का ये वीडियो इंटरनेट पर चर्चा में आ गया है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.