VIDEO : इफ्तार पार्टी में खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाया और किया किस!

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 01:07:21 PM
VIDEO: Salman looked happy at Iftar party, Baba Siddiqui hugged and kissed!

बाबा सिद्दीकी हर साल रमजान के महीने में एक भव्य इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं। जी हां और बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में बी टाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री के सितारे शामिल हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के खान यानी सलमान और शाहरुख भी नजर आते हैं। जी हाँ और इस बार भी हर साल की तरह बाबा सिद्दीकी ने बी-टाउन सेलेब्स के लिए इफ्तार पार्टी रखी, जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी जगत के कई चेहरे खास अंदाज में नजर आए. इस दौरान कई बड़े सितारे पहुंचे और अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं.


 


आप सभी देख सकते हैं इफ्तार पार्टी के एक वीडियो में सलमान खान बाबा सिद्दीकी के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके पिता सलीम खान भी सलमान के सामने बैठे नजर आ रहे हैं. इस पार्टी में सलमान खान काफी अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी से मजाकिया अंदाज में कुछ कह रहे हैं. वहीं इस वीडियो में टेबल पर कई लजीज व्यंजन भी देखे जा सकते हैं. इसी के साथ पार्टी में ब्लैक पठानी सूट में शाहरुख का अंदाज और स्माइल फैंस को दीवाना बनाने के लिए काफी है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि हर कोई शाहरुख को अपने कैमरे में कैद करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इसी के साथ शहनाज गिल हैवी वर्क सूट पहनकर इफ्तार पार्टी में पहुंचीं.


इफ्तार पार्टी के एक वायरल इनसाइड वीडियो में शहनाज गिल को अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ इफ्तार करते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि शहनाज और जॉर्जिया भी इफ्तार के साथ कुछ न कुछ चर्चा करती नजर आ रही हैं. इसी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाबा सिद्दीकी सलमान को छोड़कर उनकी कार में जा रहे हैं और फिर उन्हें कार में बिठाकर गले लगा रहे हैं. वैसे इफ्तार पार्टी में सलमान खान, शाहरुख खान के अलावा संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, आयुष शर्मा, सना खान, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश समेत कई नामी हस्तियों ने शिरकत की थी और सभी के फोटो और वीडियो वायरल हुए थे. हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.