KKR के मैच जीतते ही खुशी से झूम उठी सुहाना खान, अबराम और अनन्या पांडे ने ऐसे किया रिएक्ट, तसवीरें वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 12:43:31 PM
VIDEO: Shah Rukh's children rejoice as KKR wins the match, Suhana-Ananya became centre of attraction

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के मैच में पंजाब किंग्स को हराया। इस दौरान शाहरुख खान के बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम अपनी टीम को जीतता देख खुशी से झूम उठे। इन फोटोज में सभी के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है. इतना ही नहीं उनकी खुशी में उनके साथ सुहाना की दोस्त अनन्या पांडे भी शामिल हुईं जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं. जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें ये स्टार किड्स अपनी टीम को चीयर करते नजर आ रहे हैं.

आप सभी देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. केकेआर के पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद सुहाना और अबराम खुशी से झूम उठे। आप देख सकते हैं पीले रंग के टैंक टॉप में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं व्हाइट टॉप पर अनन्या भी काफी फनी लग रही थीं। इस समय सुहाना के कई फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें शेयर की हैं जो बेहतरीन हैं.

वहीं तस्वीरों में अबराम के चेहरे की चमक देखने लायक है. इस समय ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं और मैच के दौरान खुद सुहाना ने अपनी और अपने भाई अबराम की फोटो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर डाली थी. वहीं इन तीनों बच्चों के पिता यानी शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत की बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, "स्वागत है मेरे दोस्त आंद्रे रसेल, गेंद को इस तरह उड़ते हुए देखे काफी समय हो गया है। जब आप इस तरह की पारी खेलते हैं तो यह थोड़ा अलग दिखता है और शानदार उमेश यादव और श्रेयस अय्यर।"



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.