वीडियो! इस टीवी की बहू ने दिखाया अनोखा अंदाज, डांस देख फैंस हो रहे हैं दीवाने

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 01:12:23 PM
VIDEO! This TV's daughter-in-law showed a unique style, fans are getting crazy after watching the dance

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 'दीया और बाती हम' सीरियल में निभाए गए संध्या बिंद्री के किरदार की वजह से दीपिका घर-घर में मशहूर हो गईं। लंबे समय से सीरियल से दूर रहीं संध्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीपिका सिंह रेत पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में दीपिका सिंह रेत पर 'अंखियों से गोली मारे' गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका सिंह की परफॉर्मेंस और डांस इतना जबरदस्त है कि फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो में दीपिका ने ऑफ शोल्डर टॉप के साथ लाइट ग्रीन कलर की शॉर्ट्स पहनी हुई है। दीपिका सिंह इन आउटफिट्स में ऐसा जबरदस्त डांस कर रही हैं, जिससे आपकी नजरें हटाना मुश्किल हो सकता है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150)


 
साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका सिंह ने कैप्शन में लिखा- 'यह गाना मुझे अपने बचपन के उन बेहतरीन पलों की याद दिलाता है जब मैं अपने कजिन्स के साथ किसी की शादी में डीजे पर डांस करती थी.' दीपिका सिंह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। दीपिका सिंह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जोड़े रखती हैं। फैंस भी उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.