VIDEO: आप किसके फैन हैं, किससे डरते हैं, कब गुस्सा करते हैं? अक्षय ने दिए 30 सवालों के जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 12:24:17 PM
VIDEO: Whose fan are you, who is afraid of whom, when does he get angry? Akshay answered 30 questions

यशराज फिल्म्स की पहली ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। जी हाँ और एक बार फिर देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक अक्षय कुमार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. वह उस महान योद्धा की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं, जिसने भारत को घोर के क्रूर आक्रमणकारी मुहम्मद से बचाने के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। आपको बता दें कि पृथ्वीराज की शूटिंग के साथ अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो जाते हैं और इस मौके पर वह 30 सवालों के जवाब भी देते हैं, जिससे हमें उस शख्स की झलक मिलती है, जो ऑफ-स्क्रीन है। !


आप देख सकते हैं इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय पृथ्वीराज के बारे में बात करते हैं और अपने जीवन में कई अनसुनी बातों का खुलासा भी करते हैं। इसके साथ ही इस वीडियो से सच्चाई यह भी सामने आती है कि वह अपने पिता हरिओम भाटिया के सबसे बड़े फैन हैं। दरअसल अक्षय वीडियो में कहते हैं, उनके पास कई अजीबोगरीब फैन एक्सपीरियंस हैं और अगर उनमें कोई सुपर पावर होती तो वह कैंसर को ठीक करना चाहते।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

पृथ्वीराज की बात करें तो आपको बता दें कि पृथ्वीराज को मशहूर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने वाली बेहद खूबसूरत मानुषी छिल्लर भी इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। जी हां और ये फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.