दंगल के बाद विद्या पर मेहरबान हुई यूपी सरकार, 'कहानी 2' भी टैक्स फ्री 

Samachar Jagat | Monday, 19 Dec 2016 11:39:06 AM
vidya-balan-movie kahaani 2 and-aamir-khan-dangal-a-tax-free-in-uttar-pradesh

नई दिल्ली। हाल ही में रिलीज़ हुई विद्या बालन की फिल्म 'कहानी 2' को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म में विद्या बालन के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है। ये देखते हुए यूपी सरकार ने इस फिल्म को भी टैक्स फ्री कर दिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आमिर खान की फिल्म को रिलीज़ से पहले ही टैक्स फ्री करने की घोषणा कर दी है। 

KwK: आमिर ने रील लाइफ बेटियों से सामने किये ये मज़ेदार खुलासे, सुन चौक जायेंगे आप !! 

बच्चों के साथ यौन शोषण जैसे संवेदनशील मुद्दे पर आधारित है इस फिल्म को उत्तर प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। इस बात को लेकर विद्या ने ट्वीट कर अपना उत्साह प्रकट किया है।

Happy Birthday : जानिए 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे से जुडी कुछ दिलचस्प बातें 

विद्या ने कहा,'पिछले दो सप्ताहों में कई लोगों ने हमसे कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री किया जाना चाहिए, ताकि इसे ज्यादा से ज्यादा लोग देख सकें। मैं यह जानकर उत्साहित हूं कि ‘कहानी 2’ उत्तर प्रदेश टैक्स फ्री घोषित हो गई है।'सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म में विद्या के साथ अर्जुन रामपाल अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म साल 2012 साल की थ्रिलर फिल्म कहानी का सीक्वल है। 
 

आमिर का डाइट प्लान कर देगा आपको भी Fat से Fit.....जानिए कैसे ?

पीले दांतों पर लगाइए ये चीजें और पाइए साफ दांत

गाजर खाने से 60 फीसदी तक कम हो जाता है ब्रेस्ट कैंसर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.