"> "> "/>

Bollywood News : विद्या बालन की नवीनतम उपस्थिति ने गर्भावस्था की अफवाहों को हवा दी , क्लिक कर देखे फोटो

Samachar Jagat | Saturday, 30 Jul 2022 10:50:43 AM
Vidya Balan's latest appearance sparks pregnancy rumours, click to see photo

हालही में विद्या बालन हुमा कुरैशी के बर्थडे बैश में नज़र आई  जहाँ सभी फैंस  ने उनको प्रेगनेंट कहा क्योंकि उन्होंने बहुत ही लूज कपडे पहने थे। इससे सभी को लगा की वह प्रेगनेंट है। 

बॉलीवुड अभिनेत्री और दोस्त हुमा कुरैशी के जन्मदिन पर विद्या बालन गर्भवती हैं, नेटिज़न्स कहते हैं
बॉलीवुड अभिनेत्री और दोस्त हुमा कुरैशी के जन्मदिन पर विद्या बालन प्रेगनेंट नेटिज़न्स ने कहा हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, उनकी चाल प्रेग्नेंट वाली लग रही हैं। एक और यूजर ने कहा, मुझे लगा शायद वो प्रेग्नेंट है..

विद्या बालन अक्सर अपने वजन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं
विद्या बालन अक्सर अपने वजन के कारण सुर्खियां बटोरती हैं लेकिन अभिनेत्री ट्रोलर्स पर कोई ध्यान नहीं देती। जो उन्हें मोटा कहते हैं। विद्या बी टाउन की सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं।

इस प्रिंटेड को-ऑर्ड्स में बेहद खूबसूरत लग रही हैं विद्या बालन
विद्या बालन उन अभिनेत्रियों में से हैं जो ज्यादा लाइम लाइट में आना पसंद नहीं करती और वह बॉलीवुड की पार्टी में भी हिस्सा नहीं लेती। उनके बहुत कम दोस्त हैं लेकिन जो है जीवन भर के लिए है ।

ट्रोलर्स ने कहा मोटी हुईं विद्या बालन
हुमा कुरैशी की बर्थडे पार्टी में देखी गई अभिनेत्री एक बार फिर नेटिज़न्स द्वारा मोटी हो गई कहा और कई ने दावा किया कि वह गर्भवती है
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.