स्टंटमैन की मदद के लिये आगे आये विद्युत जामवाल

Samachar Jagat | Friday, 14 Aug 2020 12:57:50 PM
Vidyut Jamwal came forward to help the stuntman

मुंबई। बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है।

कोरोना वायरस की मार आम लोगों को नहीं बल्कि इंडस्ट्री को भी पड़ी है। कई कलाकार और डेली वेजेस वर्कर्स लॉकडाउन के समय से बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि शूटिंग शुरू हो गई है लेकिन फिर भी लोगों के पास इतना काम नहीं है या कुछ ही लोगों के पास काम है।

ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम लोगों को सर्वाइव करना भी मुश्किल हो गया है। विद्युत जामवाल ने स्टंटमैन की मदद के लिए कदम उठाया है। विद्युत ने हाल ही स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए राशि डोनेट की है। साथ ही उन्होंने उन लोगो से भी आग्रह किया जो मदद करने में सक्षम है वे आगे बढक़र इन कलाकारों की सहायता करें।

कुछ समय पहले ही विद्युत जामवाल को इस बात की जानकारी मिली कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टंटमैन को इस संकट के समय में कोई मुआवजा नहीं मिल रहा। ऐसे में विद्युत ने एक ऐसे ऑर्गनाइजेशन से संपर्क किया जो इन स्क्रीन वॉरियर को मैनेज करते हैं।

विद्युत जामवाल का कहना है कि, हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी कारूरत है और जो उन्हें मदद कर सकते है कृपया आगे बढक़र उनकी सहायता करें। मैं सभी से विनम्र निवेदन करता हूं, खास कर मेरे सहयोगियों से कि वे डोनट करें जिससे इनकी आजीविका सुनिश्चित की जा सके। एक बेहतरीन दुनिया के लिए अपनी (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.