South Cinema: विजय देवरकोंडा ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा, निर्देशक पुरी जगन्नाथ के साथ काम करेंगे अभिनेता

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Mar 2022 11:41:20 AM
Vijay Deverakonda announces his next film, the actor will work with director Puri Jagannath

अभिनेता ने अपने संबंधित सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करके फिल्म की घोषणा की है। पोस्टर में भारत का नक्शा दिखाया गया है। परियोजना के बारे में अधिक विवरण साझा नहीं किया।

फिल्म का शीर्षक जेजीएम है, जिसे जन गण मन के रूप में संक्षिप्त किया गया है। सेना में विजय देवरकोंडा, सैनिक की वर्दी हेलीकॉप्टर से हेलीपैड पर पहुंचे। लेखन और निर्देशन के अलावा, पुरी ने टीम और सेना के जवानो और निर्देशक वामशी पैदीपल्ली के साथ एक तस्वीर साझा की।

इस बीच, विजय और पुरी अपने पहले सहयोग, लिगर की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो पोस्ट-प्रोडक्शन में है। फिल्म एक भारतीय MMA फाइटर की कहानी बताती है जो दूसरे देश की भक्ति और जुनून से लड़ता है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म इस साल 3 से 25 अगस्त तक सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

साउथ सुपरस्टार अर्जुन रेड्डी अभिनेता विजय देवरकोंडा, फिल्म का निर्देशन भी पुरी जगन्नाथ ने किया था और पोस्टर रिलीज पर टीम के सदस्य मौजूद थे

जेजीएम या जन गण मन नाम की यह फिल्म अगस्त 2023 में रिलीज होगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.