प्रत्युषा बनर्जी के साथ रिश्ते में थे विकास गुप्ता, किया चौकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 03:10:02 PM
Vikas Gupta dated late actress Pratyusha Banerjee

क्रिएटिव डायरेक्टर और बिग बॉस फेम विकास गुप्ता ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया. दरअसल, उन्होंने कहा कि उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी को डेट किया है। प्रत्यूषा बनर्जी बालिका वधू शो में दिखाई दी हैं और उन्हें उनके ब्रेक-अप के बाद उनकी उभयलिंगीता के बारे में पता चला। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में विकास ने दोनों के ब्रेकअप की वजह भी बताई है। उन्होंने कहा, "कुछ लोगों द्वारा उनके बारे में बुरी बातें कहने के बाद दोनों अलग हो गए।"

जी दरअसल विकास गुप्ता ने इंटरव्यू में कहा, ''प्रत्युषा को इस बात का पता तब चला जब हमारा ब्रेकअप हुआ. हम थोड़े समय के लिए साथ थे. ब्रेकअप की वजह यह होगी कि कुछ लोगों ने उन्हें मेरे बारे में बुरी बातें कह दी थीं. लेकिन मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता क्योंकि वह नहीं रही। ब्रेकअप के बाद मैं उससे बहुत नाराज था। जब मैंने उसे सड़क पर देखा तो मैंने उससे परहेज किया। उसने मुझे यह पूछने के लिए बुलाया कि मैं यह कैसे कर सकता हूं। मुझे प्रत्यूषा पसंद थी मैं उनके साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट करना चाहता था। काश।"


 
एक्ट्रेस प्रत्यूषा का साल 2016 में निधन हो गया और उस दिन को याद करते हुए प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड विकास गुप्ता ने कहा, ''मुझे राहुल राज सिंह के बारे में जो याद है वह अस्पताल के बाहर चिप्स खा रहा था (जब प्रत्यूषा की मौत आत्महत्या से हुई थी). मैंने अंदर देखा कि मकरंद मल्होत्रा ​​वहां थे और वह लोगों को बुला रही थी। प्रत्यूषा ने मकरंद (राहुल से पहले) को डेट किया था और वह उसकी जिंदगी का सबसे प्यारा रिश्ता था।"