Viral Photo: पोन्नियिन सेलवन लुक में तृषा कृष्णन के साथ ऐश्वर्या राय की सेल्फी हुई इंटरनेट पर वायरल

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2022 02:49:39 PM
Viral Photo: Aishwarya Rai Selfie With Trisha Krishnan In Ponniyin Selvan Look viral on

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की अपकमिंग फिल्म मैग्नम ओपस पोन्नियिन सेलवन, पीएस- 1 मावरिक फिल्म निर्माता मणि रत्नम द्वारा  फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की बात कर रहे हैं। साथी एक्ट्रेस त्रिशा कृष्णन के साथ ऐश्वर्या की एक सेल्फी इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

ऐश्वर्या राय-त्रिशा कृष्णन सेल्फी

त्रिशा और ऐश्वर्या को उनके पोन्निन सेलवन के लुक में हैरान करने वाली भारी शुल्क की जूलरी और ड्रेस पहने देखा जा सकता है। नेटिज़ेंस इस लुक से प्यार कर रहे हैं और कई फैंस ने कमेंट की।

फिल्म में राख को साउथ एक्टर कार्थी के साथ बिग स्क्रीन पर देखा जाएगा। एक्टर ने पीरियड ड्रामा में क्वीन नंदिनी का रोल प्ले किया जबकि त्रिशा को कुंदवई के रूप में देखा जाएगा।


Ponniyin Selvan: 1 रिलीज
फिल्म एक तमिल अवधि का नाटक है, जो मणि रत्नम द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित है, और लाइका प्रोडक्शंस के तहत अल्लिरजाह सबस्कारन है। एलंगो कुमारवेल और बी जयमोहन ने मणि रत्नम के साथ फिल्म को लिखा है।

ऐतिहासिक नाटक में विक्रम, कार्थी, जयम रवि, जयराम, ऐश्वर्या राय बच्चन और त्रिशा लीड रोल्स में है जबकि प्रभु, विक्रम प्रभु, और ऐश्वर्या लक्षमी सपोर्टिंग रोल्स में दिखाई देंगे।

फिल्म का संगीत एआर रहमान द्वारा रचित है। Ponniyin Selvan इसी नाम के कल्की कृष्णमूर्ति के ऐतिहासिक काल-आधारित काल्पनिक उपन्यास का एक रूपांतरण है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.