Viral Photo : कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 का प्रमोशन करते आए नज़र

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 11:36:50 AM
Viral Photo: Kartik Aaryan, Kiara Advani were seen promoting their upcoming film Bhool Bhulaiyaa 2.

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। उनकी आने वाली फिल्म हॉरर-कॉमेडी है, जिसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं।

भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक साथ काफी क्यूट लग रहे थे। कुछ दिनों पहले, भूल भुलैया 2 के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं। कुछ ही घंटों में, यह साल के सबसे पसंदीदा ट्रेलरों में से एक बन गया।  कार्तिक अयान और कियारा आडवाणी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने लाखों दिल जीते। "भूल भुलैया 2"  के ट्रेलर में वो बेहद क्यूट लग रही हैं.


तीन मिनट के लंबे ट्रेलर की शुरुआत एक भूतिया ट्रैक और तब्बू की चेतावनी से होती है कि मंजुलिका 15 साल बाद वापस आ गई है। फिर आत्मा कार्तिक आर्यन   में प्रवेश करती  है और  दावा करती  है कि वह मृत लोगों को देख सकता है। कियारा आडवाणी ने भी ट्रेलर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और वह भूल भुलैया दुनिया की नई मंजुलिका हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.