Viral Photos of the Day: मल्लिका शेरावत साड़ी में नजर आईं, अर्जुन कपूर-दिशा पटानी ने एक विलेन रिटर्न्स को प्रमोट किया

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jul 2022 02:14:02 PM
Viral Photos of the Day: Mallika Sherawat stuns in saree, Arjun Kapoor-Disha Patani promote Ek Villain Returns

साड़ी में खूबसूरत दिखने वाली मल्लिका शेरावत से लेकर अर्जुन कपूर और दिशा पटानी  सभी स्टार्स कही न कही नज़र आए। आइए देखते है उनकी कुछ फोटोज  

1. साड़ी में दिखीं मल्लिका शेरावत
मर्डर और प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली मल्लिका शेरावत पीले रंग की साड़ी में सफेद ब्लाउज के साथ खूबसूरत लग रही थीं।

2. एक इवेंट के दौरान पेपराजी  के लिए पोज देतीं गौरी खान
शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान  जो पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं।  जेडब्ल्यू मैरियट में एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी के एक इवेंट में नजर आईं।

3. कियारा आडवाणी ने पेपराजी को किया हाय  
कियारा आडवाणी  जो अपनी हालिया दो रिलीज़ भूल भुलैया 2 और जुग जुग जीयो की बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद नौवें आसमान  पर हैं। पेपराजी ने उनको एयरपोर्ट पर कैप्चर किया। 

4. कृति सेनन बेहद खूबसूरत लग रही हैं
मिमी अभिनेत्री कृति सनोन, जिनकी आखिरी रिलीज़ अक्षय कुमार की सह-अभिनीत बच्चन पांडे थी।  ब्लैक और वाइट लुक  में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

5 . अर्जुन कपूर और दिशा पटानी ने किया एक विलेन रिटर्न्स का प्रमोशन
अर्जुन कपूर और दिशा पटानी को अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का प्रचार करते देखा गया।  जिसमें जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.