Viral Video : सेल्फी लेते समय रणबीर कपूर ने फेंका एक फैन का फ़ोन, देखे वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 11:19:51 AM
Viral Video : Ranbir Kapoor throws a fan's phone while taking selfie, watch video

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पैप, मीडिया या फैन्स के साथ उनका व्यवहार सबसे अच्छा होता है। हाल ही में एक्टर  का एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां उन्हें पहले एक यंग फैंस के साथ खुशी-खुशी सेल्फी लेते और बाद में फोन फेंकते हुए देखा जा सकता है।
 
इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और रणबीर की इस हरकत से लोग हैरान हो गए। कईयों ने पूछा कि उन्हें गुस्सा क्यों आया? सच तो यह है कि यह एक विज्ञापन का लीक फुटेज है। इसलिए, हमने वास्तव में पूरा एक्ट नहीं देखा है, लेकिन विज्ञापन शूट का केवल एक हिस्सा देखा है, जहां वह एक फैंस का फोन फेंकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

 

 ऐसा लगता है, यह किसी फ़ोन प्रमोशनल ब्रांड की क्लिपिंग है। लेकिन, अभी तक कोई ऑफिशियल शब्द नहीं बनाया गया है। वास्तव में, वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गया, जहां #AngryRanbirKapoor जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे।

यह पहली बार नहीं है जब इस तरह के प्रमोशनल गिग ने सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में, अनुष्का शर्मा ने बिना उनकी अनुमति के उनकी फोटोज का उपयोग करने के लिए एथलेटिक ब्रांड प्यूमा की खिंचाई करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। लेकिन बाद में पता चला कि वह अब उनकी ब्रांड एंबेसडर हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर को आखिरी बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पत्नी आलिया भट्ट के साथ देखा गया था। उनके पास लव रंजन द्वारा लिखित श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार है। एक्टर वर्तमान में रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.