Virat Kohli और Anushka Sharma ने खरीदी नई प्रॉपर्टी, कीमत जान कर हैरान हो जाओगे

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2022 01:33:44 PM
Virat Kohli and Anushka Sharma bought a new property, you will be surprised to know the price

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली टिनसेल विला के पावर कपल में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी पोपुलर हैं और अपनी  फोटोज शेयर करना पसंद करते हैं। उन्होंने अपनी बेटी की अभी तक उसकी पूरी फोटोज शेयर नहीं की हैं, वे अक्सर उसकी झलक अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। ये कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के पड़ोसी हैं क्योंकि वे उनकी बिल्डिंग में रहते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अब अलीबाग में एक लग्जरी बंगले में इन्वेस्ट किया है। रिपोर्ट के अनुसार, संपत्ति का इंटीरियर प्रसिद्ध इंटीरियर डिजाइनर और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान द्वारा किया गया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 4 बीएचके की प्रॉपर्टी, जो अलीबाग के आवाज़ गांव में स्थित है और इसकी  कीमत 10.5 करोड़ -13 करोड़ रुपये के बीच है।

 रिपोर्ट के मुताबित, विला में चार बेडरूम, चार बाथरूम, दो कवर हुए गैरेज, प्राइवेट पूल, एक टेरेस , बाहरी खुली जगह, अन्य चीजों के साथ आउटडोर डाइनिंग है।  

 विशाल लिविंग रूम में व्हाइट कलर किया  है और व्हाइट सोफे, विशाल व्हाइट झूमर और कांच की दीवारों से सजाया गया है। हाई सिलिंग्स , पर्याप्त वेंटिलेशन और कमरे में धूप, 10-सीटर डाइनिंग एरिया इसे सब कुछ फैंसी बनाते हैं।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.